संजय लीला भंसाली अपनी पीरियड फिल्‍म पद्मावती सालों पहले सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ बनाना चाहते हैं. दोनों एक्‍टर्स ने पद्मावती के लिए अपनी सहमति भी दे दी थी, लेकिन ऐन मौके पर भंसाली के सामने रखी ऐश्‍वर्या की एक शर्त ने सारा खेल ही खराब कर दिया और फिल्‍म नहीं बन सकी. अब भंसाली अपनी ये फिल्‍म रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ बना रहे हैं.

सलमान को ऑफर हुआ था ऐश के भाई का रोल, गुस्से में भड़क गए थे दबंग खान

दरअसल, जिस समय भंसाली पद्मावती बना रहे थे, उसी समय सलमान और ऐश्‍वर्या के रिश्‍तों में खटास आ चुकी थी और ऐश्‍वर्या ने भंसाली के सामने इस फिल्म को लेकर एक मुश्किल शर्त भी रख दी. उन्‍होंने कहा कि वे एक ही सूरत में फिल्‍म कर सकती हैं अगर सलमान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएं. यानी विलेन का किरदार. इसका मतलब यह भी था कि फिल्‍म में सलमान और ऐश्‍वर्या का साथ में एक भी सीन नहीं होगा. इस शर्त पर सलमान राजी नहीं हुए. इस सब पर बात बिगड़ गई और बॉलीवुड के इस चर्चित कपल के साथ पद्मावती नहीं बन सकी.
अब भंसाली की इस फिल्‍म में पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं. लेकिन इस लव बर्ड्स के बीच भी साथ में एक भी सीन नहीं फिल्‍माया जाएगा. दीपिका के साथ शाहिद कपूर रोमांस करते नजर आएंगे.

यह जाहिर हो चुका है कि पद्मावती के लिए भंसाली की पहली पसंद ऐश्‍वर्या और सलमान थे. वे उनके साथ पहले 'हम दिल दे चुके सनम' में काम कर चुके थे. इसके बाद ऐश्‍वर्या और भंसाली के अफेयर की भी काफी चर्चा रही थी.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours