महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस इन दिनों चर्चाओं में है। अमृता के म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कार्यक्रम की महंगी 51,000 रूपये की टिकट बेचने की कमान पुलिसकर्मियों के हाथों में सौप दी गई है। इस खबर से राजनितिक गलियारों में खलबली मच गई और कांग्रेस ने इस मामले पर सफाई मांगी है।
औरंगाबाद में आज 'पुलिस रजनी' कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम का आयोजन पूर्व मंत्री कमल किशोर कदम की संस्था महात्मा गांधी मिशन और औरंगाबाद शहर पुलिस ने मिलकर किया है। अमृता फडणवीस एक कलाकार होने के साथ अच्छी सिंगर भी है इसलिए कार्यक्रम में गायिका मंच से कुछ गीत गाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंदा इकठ्ठा करने के लिए 51,000 रूपये के 400 टिकटों को छापा गया है जिसको बेचने का जिम्मा शहर के 15 पुलिस स्टेशनों में तैनात पुलिस अफसरों को सौपा गया है। 
कांग्रेस ने औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त से इस मामले पर सफाई देने को कहा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सचिन सावंत ने कहा, 'पुलिस आयुक्त को स्पष्ट करना चाहिए कि किसके आदेश पर पुलिस से टिकट बेचने के लिए कहा गया है। उनको साफ करना चाहिए कि क्या टिकट असामाजिक तत्वों को बेचा गया? अगर ऐसा हुआ है तो फिर इसके लिए कौन जिम्मेदार है?' 
औरंगाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस लाइव कॉन्सर्ट का टिकट बेचने के लिए 15 थानों के अधिकारियों को कहा गया है।
फिलहाल इस मामले पर बीजेपी और देवेंद्र की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours