बीते दिनों अक्षय कुमार की एक टिप्पणी पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ के पिता और जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने उन पर निशाना साधा था. इसके बाद अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने मल्लिका और उनके पिता का मजाक उड़ाते हुए कुछ ट्वीट्स और चुटकुले शेयर किए थे.

अब ऐसा लगता है कि ट्विंकल को अपनी भूल का एहसास हुआ है. इसीलिए उन्होंने ट्विटर पर अपनी पुरानी बातों के लिए माफी मांगते हुए एक पोस्ट साझा किया है.

इस पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा है कि मल्लिका और अक्षय के मामले में वो एक सोशल कमेंटेटर की तरह नहीं बल्कि एक पत्नी की तरह बातें कर रही थी. उन्होंने लिखा, ''मेरी सभी बातें इमोशन के तले लिखी गई थीं. इसीलिए मैं उस सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, जिनको लगा कि मैं फेमिनिज्म के मुद्दे को नुक्सान पहुंचा रही हूं. मैं खुद फेमिनिस्ट हूं और उस वक्त से हूं जब मुझे इस शब्द का मतलब भी नहीं पता था."
ट्विंकल ने अपनी नाराजगी का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से उनके परिवार के सदस्यों को लेकर बुरा-भला कहा जा रहा था. ऐसे में जब उनके पति और उनकी 5 साल की बेटी को निशाना बनाया गया, वो अपना आपा खो बैठीं. ट्विंकल ने लिखा, "मैं कोशिश करूंगी कि भविष्य में और समझदार बन सकूं".

दरअसल यह किस्सा उस वक्त शुरू हुआ जब एक रियलिटी कॉमेडी शो के सेट पर अक्षय कुमार ने मल्लिका दुआ को संबोधित करते हुए कह दिया, "आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं". इसके बाद मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ ने ट्विटर पर अक्षय कुमार को खरी खोटी सुनाते हुए लिखा कि टीवी पर एक बड़े स्टार को इस किस्म की घटिया बात नहीं बोलनी चाहिए.

यह बात बढ़ती गई और ट्विंकल खन्ना भी इस विवाद में अपने विचारों के साथ कूद पड़ीं. उन्होंने विनोद और मल्लिका दुआ का मजाक तो उड़ाया ही, साथ ही इस मुद्दे से जुड़े कुछ जोक भी साझा किए.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours