अहमदाबाद में #AgendaGujarat कार्यक्रम में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. साथ ही भरोसा जताया कि सूबे में अगली सरकार भी बीजेपी की ही बनेगी. इसी कार्यक्रम में सीएम विजय रुपाणी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. पूर्व कांग्रेसी नेता शंक‍र सिंह वाघेला ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर तीखे तंज किए.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि गुजरात की जनता भोली भाली नहीं है, सब जानती है. चुनाव है इसलिए राहुल गांधी मंदिर-मंदिर घूम रहे है. जीएसटी के सवाल पर सीएम रुपाणी ने कहा कि जीएसटी के बिल को कांग्रेस ने राज्यसभा में क्यों नहीं रोका.

विजय रुपाणी ने कहा कि हमारे सामने किसी की कोई चुनौती नहीं है. सभी आंदोलन कांग्रेस के षड्यंत्र थे. जिससे गुजरात को काफी नुकसान हुआ है. रुपाणी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मंत्र है सबका साथ सबका विकास. आज मुसलमान भी मानते हैं कि कांग्रेस ने उनका सिर्फ इस्तेमाल किया है.
उन्होंने कहा कि जब भी दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनी है, उसकी गुजरात विरोधी मानसिकता रही है. नर्मदा डैम के पानी के सवाल पर सीएम ने कहा कि पानी कच्छ तक पहुंच गया है.कांग्रेस ने नर्मदा का काम रोका था. आज बांध का जो काम पूरा हुआ है वो नरेंद्र भाई मोदी की वजह से हुआ है. कांग्रेस इस बात का जवाब दे कि उसने इतने सालों से नर्मदा डैम क्यों नहीं बनाया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours