छोटे पर्दे पर सपने साकार करने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' फाइनली खत्म हो गया है. इस शो के आखिरी एपिसोड में युवराज सिंह और एक्ट्रेस विद्या बालन हॉट सीट पर नजर आए. अब जब खुद 'एंटरटेनमेंट' की ब्रांड अंबेसडर वहां पहुंची हुई थीं तो एपिसोड तो धमाकेदार होना ही था.

युवराज सिंह ने भी अपने शुरुआती दिनों के कई किस्से सुनाए. इस बीच अपनी बीमारी के दौर को याद करते हुए युवराज इमोशनल होते नजर आए.

मस्ती भरे पलों की बात करें तो यहां विद्या ने अमिताभ से शहंशाह का फेमस डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं' बोलने की रिक्वेस्ट की. अमिताभ जहां मना करते रहे वहीं विद्या ने डायलॉग का एक अलग ही अंदाज पेश कर दिया. इसे सुनकर अमिताभ भी जोर से हंस पड़े.
इन्हीं बातों में युवराज ने सचिन तेंदुलकर से पहली बार हाथ मिलाने का किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब सचिन ने पहली बार उनसे हाथ मिलाया तो उन्होंने अपना हाथ पूरे शरीर पर मल लिया था कि क्या पता उन्हें दोबारा ऐसा मौका मिले ना मिले.
पुराने दिनों के किस्सों के बीच युवराज ने अपने बीमार के दिन याद किए. उन्होंने कहा, '2011 वर्ल्ड कप के दौरान मेरी तबीयत बहुत बिगड़ गई थी. जब मैं सोकर उठा तो खांसी में लाल रंग का म्यूकस निकला. पता चला कि 14 सेंटीमीटर का ट्यूमर था. डॉक्टर ने कहा कि अगर अभी इलाज नहीं करवाओगे तो बच नहीं पाओगे. गेम भी बिगड़ गया और हेल्थ भी चली गई.' वो दिन याद करते हुए युवी की आंखों में आंसू आ गए. उन्हें ऐसे देख अमिताभ की आंखें भी भीग गईं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours