उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कासगंज दंगे के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले फायरब्रांड बीजेपी नेता ने कहा कि देश में भारत माता की जय बोलने वाले पर कोई हमला नही करेगा. इतना बड़ा दंगा भड़काने से ही हुआ है और इस साजिश में कांग्रेस शामिल है. साक्षी महाराज ने कहा कि विपक्ष मोदी और योगी राज में दंगे न होने से परेशान था, इसलिए जानबूझकर साजिश रची गई.

उन्नाव स्थित पार्टी ऑफिस में बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा, “ जब से केंद्र में मोदी सरकार और और सूबे में योगी सरकार आई है, तब से विपक्ष बहुत मायूस हो गया कि क्यों कहीं भी सांप्रदायिक दंगे नहीं हुए. कासगंज के मामले में आज जो कांग्रेस की स्थिति है उसमें मुझे बहुत बड़ी साजिश की बू नजर आती है. योजनाबद्ध तरीके से मोदी और योगी को बदनाम करने के लिए ये दंगे कराए गए.”

साक्षी महाराज ने आगे कहा, “दंगे इस लिए भी साजिश की बू आ रही है क्योंकि हिंदुस्तान में भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद और वंदेमातरम् के नारे लगाने से किसको ऐतराज हो सकता है. अगर भारत के अंदर ऐसे नारे लगाने वालों पर हमला किया जाएगा. उन्हें मार दिया जाएगा तो इससे बड़ा दुर्भाग्य और खतरनाक बात क्या हो सकती है.”

इससे पहले बीजेपी सांसद विनय कटियार ने उत्तर प्रदेश के कासंगज में गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा को लेकर विवादित बयान दिया है. कटियार के मुताबिक, कांसगज में हिंसा फैलाने के पीछे पाकिस्तान के समर्थकों का हाथ था. कटियार ने कहा कि चंदन की हत्या पाकिस्तान के समर्थकों ने ही की.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours