दमोह।के बटियागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने बाले बसिया गांव में शनिवार की देर शराब को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया,विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के युवकों ने लायसेंसी बंदूक से 50 साल के व्यक्ति पर गोली चला दी, जिससे 50 वर्षीय हनुमंत सिंह की मौत हो गई,गांव में गोली चलने से पूरा गांव दहशत में दिखाई दे रहा है।

बताया गया है कि झगड़ा शराब पीने को लेकर हुआ,जिससे आरोपी ने अपनी लायसेंसी बंदूक से हनुमंत पर गोली चला दी,इस बात से गुस्साए पीड़ित के परिजनों ने,एक आरोपी को पकड़ कर जमकर मारपीट की और उसे ट्रेकतर में लाद कर पुलिस को शौप दिया,जानकारी के अनुसार,सीने में गोली लगने की वजह से हनुमंत सिंह को देर रात गंभीर हालत में बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के परिजनों द्वारा की गई आरोपी रूप सिंह की पिटाई से रूप सिंह की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने अभी तक इस मामले में,हत्या के दो अरोपी रूप सिंह,और लाखन सिंह  समेत,हत्या में इस्तेमाल की गई लायसेंसी बंदूक को जप्त कर लिया है/ वहीं हत्या का मुख्य आरोपी ब्रजेश लोधी फरार है, पुलिस की माने तो ब्रजेश लोधी पहले से निगरानी सुदा बदमाश है,जिसपर पहले से लूट और शराब खोरी के कई मुकदमे पंजीबद्ध हैं। पुलिस द्वारा आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपी ब्रजेश की जगह-जगह पर तलाश की जा रही है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours