आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के शाहदरा चुंगी इलाके में उस समय स्थिति गम्भीर  हो गई जब ढाबे पर खाना खाने आए दो पक्ष आपस में भिड़ गए।

बताया जाता है कि शाहदरा चुंगी इलाके में स्थित चिकन ढाबे पर यह पूरा घटनाक्रम  हुआ है, घटना बीती रात की है, जब चिकन ढाबे पर खाना खाने आए युवकों के दो गुट आपस में झगड़ने लगे और झगड़ते झगड़ते आपस में  भिड़ गए, जिसमे  दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई, फिर उसके बाद एक दबंग युवकों के गुट ने ढाबा संचालक को भी नहीं बख्शा और ढाबा संचालक को भी दबंगों ने पीटना शुरू कर दिया, दवंगो द्वारा मारपीट का यह वीडियो ढाबे पर लगे  सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से चिकन ढाबे पर खाना खाने आए दबंग जमकर युवकों को पीट रहे हैं और उसके बाद जब ढाबा संचालक पुलिस को बुलाने का प्रयास कर रहा है तो दबंग लोगों ने ढाबा संचालक को भी नहीं बख्शाऔर मारपीट कर दी 

दबंगों ने ढाबा संचालक के साथ जमकर मारपीट की,  बाद में  ढाबा संचालक ने पूरे मामले की जानकारी इलाकाई पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों को लिया और आरोपी दबंगों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया। एत्मादौला थाना क्षेत्र के शाहदरा चुंगी पर स्थित चिकन ढाबे पर हुई मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है और अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है।

अब देखना होगा कि ढाबे पर मारपीट करने वाले दबंगों के खिलाफ पुलिस कब तक कार्यवाही कर पाती है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours