हापुड़- बीती रात सोमवार को हापुड़ जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई ,पुलिस और बदमाशो की इस  मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए जवकि पुलिस ने मौके से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है  एक बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार |






 हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली  थाना क्षेत्र के धौलाना रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी चैकिंग के दोरान  पुलिस ने एक कार को रूकने का इशारा किया तो उसमें सवार बदमाशों ने तेज गति से कार दौड़ा दी और पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।
सीओ पवन कुमार ने बताया कि चेकिंग कर रही पुलिस ने भी अपने बचाव में जवावी फायरिंग की और बदमाशों का पीछा किया  जब बदमाशों ने देखा कि पुलिस उनके पीछे लग गयी है तो बदमाश धौलाना की तरफ भागने लगे। तभी बदमाशों की कार दीवार से टकरा गई और बदमाश पैदल ही जंगल की तरफ भाग निकले।
भागने के दौरान भी बदमाश फायरिंग कर रहे थे  पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें 3 बदमाशों के गोली लगी। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बदमाशो का एक  साथी भागने में कामयाब रहा।
पकड़े गए बदमाशों से तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। सीओ पवन कुमार  ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मोनू, टिंकल पर 15-15 हजार रूपए का ईनाम भी है और दोनों  भाई है। पहले भी ये दोनों भाई कई लूट की वारदातों में शामिल रहे हैं।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours