अब वॉट्सअप से भी भेज सकेंगे पैसे,वाट्सएप ने धमाकेदार फीचर लॉन्च किया है। व्हाट्सऐप के इस फीचर के आने के बाद से पेटीएम, फ्रीचार्ज जैसे मोबाइल वॉलेट कंपनियों के लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी। व्हाट्सऐप के इस फीचर के बाद आप किसी को भी आसानी से पैसे भेज सकेंगे।







व्‍हाट्सएप ने भारत में अपना बीटा वर्जन पेश किया है, जिसके बाद आप किसी को भी व्हाट्सऐप से पैसे भेज सकेंगे। इस बीटा वर्जन पर यूजर्स को पेमेंट ऑप्शन मिलेगा। आप व्हाट्सऐप की मदद से किसी को भी आसानी से पेमेंट भेज सकेंगे। इसके लिए आपको कुछ नियमो का पालन करना होगा, जिसके बाद आप बडी आसानी से व्हाट्सऐप की मदद से किसी को भी पेमेंट भेज सकेंगे। सबसे पहले आपके फोन में व्‍हाट्सएप डाउनलोड करना होगा। फिर आपको व्हॉट्सऐप सेटिंग पर जाना होगा। सेटिंग में आपको नया टैब मिलेगा, जिसमें पेमेंट का विकल्प होगा। इस पेमेंट टैब में ही बैंकों की लिस्ट होगी। आप इसमें अपने बैंक का नाम क्लिक कर चुन सकते हैं।
इसे चुनने के बाद आप किसी को भी पैसे भेज सकते हैं, चूंकि व्‍हाट्सएप का यूजर बेस काफी बड़ा है ऐसे में बाजार पर कब्‍जा करने में उसे परेशानी नहीं होगी। आपको बता दें कि साल 2016 में ही व्हाटेसऐप पेमेंट फीचर की तैयारी कर चुका था, लेकिन 2017 में इसे लॉन्च नहीं किया जा सका। अब व्हाट्सऐप ने इस दिशा कदम बढ़ा लिया है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours