आगरा। सदर थाना क्षेत्र के माल रोड पर उस समय राहगीरों में हड़कंप मच गया जब दूसरी ओर से आ रहे ट्रक के आगे अचानक एक युवक कूद गया और ट्रक के आगे लेट गया। अचानक ट्रक के आगे कूद जाने पर ट्रक ड्राइवर घबरा गया। ट्रक ड्राइबर के काफी ब्रेक लगाने के बावजूद भी ट्रक का आगे वाला हिस्सा युवक के पैरों पर चढ़ गया जिससे युवक के पैर पूरी तरह से कुचल गए।







युवक को बचाने के लिए राहगीर भी दौड़ पड़े लेकिन वह अपने इस प्रयास में सफल नहीं हो सके। ट्रक का पहिया चढ़ने के बाद राहगीरों ने युवक को ट्रक के नीचे से निकाला और आनन-फानन में पुलिस को सूचना देने के साथ-साथ उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ट्रक के आगे अचानक कूदने के पीछे युवक की क्या मंशा थी और युवक कहां का रहने वाला था यह अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन जिस तरह से इस युवक ने अपनी जान देने की कोशिश की है वह राहगीरों के लिए चर्चा का विषय जरूर बन गया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने साफ कहा कि इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर की कोई गलती नहीं है। युवक अचानक से ही ट्रक के आगे कूद गया था। ट्रक ड्राइवर ने काफी प्रयास किए लेकिन ब्रेक लगाने की भरकश कोशिश के बाद भी उसके ऊपर चढ़ गया।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours