गौतमबुद्ध नगर के नए एसएसपी ने कार्यभार संभाला। एसएसपी डॉ अजयपाल शर्मा ने कहा जिले में कानून राज होगा कायम और अपराधी और अपराधियों पर लगेगी लगाम।

 आइपीएस अधिकारी डॉ.अजय पाल शर्मा ने गौतमबुद्धनगर के एसएसपी के रूप में अपना कार्यभार ग्रहण किया। आज दोपहर ग्रेटर नोएडा पहुंचकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और कानून व्यवस्था को सुधारने को लेकर अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताया।  डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि कानून व्यवस्था उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी और अपराध करने वाले जेल में होंगे। जनपद गौतम बुद्ध नगर में हर कीमत पर कानून का राज होगा। 2011 बैच के भारत पुलिस सेवा के अधिकारी का मूल रूप से लुधियाना पंजाब के हैं। इससे पहले वह शामली व हाथरस में कई महीने एसपी के पद पर कार्यरत रह चुके हैं. इससे पहले गाजियाबाद में एसपी सिटी और मथुरा में एएसपी और सहारनपुर में  अंडर ट्रेनिंग एएसपी रह चुके हैं। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजयपाल शर्मा ने शामली जनपद में रहते हुए बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की थी। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने के बाद जब मुख्यमंत्री योगी





आदित्यनाथ ने अपराध पर लगाम लगाने और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए व्यापक अभियान चलाने का निर्देश दिया, तो शामली एसपी ने ही सबसे पहले दो बदमाशों का एनकाउंटर किया था। इसके अलावा पंजाब की नाभा जेल ब्रेक करने के मास्टरमाइंड परमिंदर उर्फ पिंदा की कैराना में गिरफ्तारी, कैराना क्षेत्र के गांव दभेड़ी से हथियार फैक्ट्री पकड़कर 300 से ज्यादा असलहों की बरामदगी भी की थी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours