यूपी की राजधानी लखनऊ में बदमाशों का कहर अभी भी जारी है। बेखौफ बदमाशों ने थाना इंदिरानगर इलाके में आज तड़के सुबह एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी और इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। मामले में लूट के बाद महिला की हत्या करने की बात सामने आई है। मृतक महिला लोहिया हॉस्पिटल की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।





प्रदेश के सीएम योगी से लेकर पुलिस मुखिया समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियों के मुख्यालय राजधानी लखनऊ में है ।बावजूद राजधानी में अपराध दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। जिस तरह से बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे है उससे साफ जाहिर है कि बदमाशों को न तो पुलिस का डर है और न सरकार का। यही वजह है कि बदमाश वारदात को अंजाम देते हैं और आसानी से फरार हो जाते है।
इस बार भी बदमाशों द्वारा दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने की घटना लखनऊ से ही है। यहाँ थाना इंदिरानगर के खुर्रमनगर इलाके में लोहिया अस्पताल में वार्ड स्वीपर का काम करने वाली महिला सरिता सिंह का खून से सना शव उसके घर में मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतका के गले में खून रिस रहा था। साथ ही उसके शरीर के अन्य हिस्सों में भी खून के धब्बो के निशान थे।
मृतक महिला के परिजनों के मुताबिक मृतका के शरीर पर कोई आभूषण नहीं था साथ ही घर का सामान भी बिखरा हुआ था इसलिए मामले में लूट के बाद हत्या की बात कही जा रही है। घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस तो मौके पर पहुंच गई थी लेकिन हैरान करने वाली बात यह रही कि मामला महिला की हत्या से जुड़ा हुआ था बावजूद पुलिस के किसी भी बड़े अधिकारी ने मौके पर जाने की कोई जहमत तक नहीं उठाई। मामले में महिला के पति पर वारदात को अंजाम देने की आशंका लोगो द्वारा जताई  जा रही है। फिलहाल जिस तरह से राजधानी में ताबड़तोड़ वारदातों का सिलसिला जारी है उससे लखनऊ पुलिस की कार्यशैली सवालो के घेरे में है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours