अब क्रिकेटर शमी ने लगाए पत्नी पर गंभीर आरोप।
मुरादाबाद। क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां पर धोखा देने का आरोप लगाया है। शमी ने कहा है कि मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया। उसने मुझे बताया था कि वह अविवाहित है, जबकि वह पहले से शादीशुदा थी और उसकी दो बेटियां भी है।

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाया था कि क्रिकेटर शमी के कई लड़कियों से अबैध ।संबंध हैं, पर अब शमी ने भी अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगा दिया है। शमी ने अपनी शादी का प्रमाण पत्र सार्वजनिक कर दिया है। शमी ने कहा है कि हसीन जहाँ ने खुद को अविवाहित बता कर शादी की थी। 7 अप्रैल 2014 को क्रिकेटर शमी और हसीन जहां की शादी हुई थी।





शमी का आरोप है कि पहले पति से तलाक लेने के बाद हसीन ने शमी से शादी की थी। शमी ने बताया कि हसीन ने झूठ बोलकर शादी की थी। वह तलाकशुदा थी, इसके बावजूद शादी के समय उसने खुद को अविवाहित बताया था। शमी ने भी अब अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा कराने की तैयारी कर ली है।

अब दोनों के बीच सुलह की सारी उम्मीदें खत्म हो गई हैं। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हसीन ने पति शमी और उनके परिजनों पर दहेज उत्पीड़न, जानलेवा हमले व दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप लगाते हुए कोलकाता में मुकदमा दर्ज करा दिया है। वही अब शमी भी पत्नी के खिलाफ मुकदमा कराने की तैयारी में हैं। शमी के परिजनों का कहना है कि करीब छह महीने पहले शमी और हसीन में तब विवाद शुरू हुआ था, जब हसीन अपनी दोनों बेटियों को घर लेकर आई थी, जबकि हसीन दोनों बेटियों को पहले अपनी बहन की बेटी बताती थी लेकिन बाद में पता चला कि ये दोनों बेटियाँ हसीन जहाँ की है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours