आगरा। थाना ताजगंज के फतेहबाद रोड और थाना सदर बाजार के सदर क्षेत्र में उस समय कैफ़े संचालकों में हड़कंप मच गया जब आबकारी विभाग ने थाना ताजगंज के फतेहबाद रोड स्थित एक कैफ़े पर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया। आबकारी विभाग की छापामार कार्यवाही की सूचना कैफ़े और रेस्टोरेंट संचालकों के पास जंगल मे आग लगने की तरह फैल गयी।

आबकारी विभाग ने थाना ताजगंज के फतेहाबाद रोड पर बने मोका कैफ़े में छापा मार वहां से भारी मात्रा में शराब और बियर की कैन बरामद की। इस कैफ़े में बिना लाइसेंस के कैफे में आने बालो को अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी। वही आबकारी विभाग की टीम ने यहाँ से बरामद शराब और बियर की कैन को अपने कब्जे में ले लिया और कैफ़े के मैनेजर को हिरासत में लेकर थाना ताजगंज पुलिस को सुपुर्द कर दिया। आबकारी टीम ने अवैध रूप से शराब को कैफ़े में परोसे जाने पर कैफ़े के मैनेजर और मलिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।





आबकारी विभाग को काफी समय से सूचना मिल रही थी कि सदर बाजार और फतेहबाद रोड पर संचालित कैफ़े में अवैध रूप से अपने कस्टमर को शराब परोस रहे है और यह अय्याशी का अड्डा बन चुके है। बीती रात आबकारी टीम ने छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया। इस टीम को मोका कैफ़े पर अवैध शराब का जखीरा मिला।

कैफ़े मैनेजर बेखोफ होकर धड़ल्ले से बिना लाइसेंस के अपने कस्टमर को शराब परोस रहा था। आबकारी टीम ने कैफ़े से सभी लोगो को बाहर निकाला और अपनी कार्यवाही शुरु की। इस कार्यवाही के दौरान टीम को अलग अलग ब्रांड की विदेशी शराब और बियर की कैन बरामद की। जिन्हें आबकारी ने जब्त कर लिया।

वही जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि मोका कैफ़े में बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी। यह कैफ़े किसी वंश कपूर का है। मौके पर कैफ़े के मैनेजर को हिरासत में लेकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है और मुकदमा लिखाया गया है। आबकारी विभाग ने अपनी इस कार्यवाही को जारी रखने की बात कही है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours