एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने तैयार की रणनीति,आगरा समेत आठ जिलों के एसएसपी को दिए दिशा-निर्देश ।

माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

एडीजी जोन ने चुनाव परिणाम आने के तुरंत बाद ही अधीनस्थों को चिह्नित माफियाओं के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं। पिछले दिनों गैंगस्टर एक्ट के भी मुकदमे लिखे गए हैं। आरोपियों की संपत्ति को चिह्नित किया जा रहा है। इनकी संपत्ति को जब्त किया जाएगा। इसके लिए प्रशासन को जल्द रिपोर्ट भेजी जाएगी। इसके बाद प्रशासन की ओर से निर्णय लिया गया कि अबैध कब्जा,छेड़छाड़,अबैध बसूली की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई होगी। थानों और पुलिस अधिकारियों के कार्यालय में आने वाली जनता की शिकायतों के भी त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए गए हैं।

होली को लेकर अलर्ट

एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि चुनाव बाद होली का त्यौहार है,कयास यह भी लगाए जा रहे है कि ऐसे में लोग अपनी रंजिश निकाल सकते हैं। इसको लेकर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। शहर से लेकर देहात तक किसी तरह का विवाद नहीं होने दिया जाएगा। पुलिस ऐसा करने वालों से सख्ती से निपटेगी। इसके लिए दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। शांति कमेटी की बैठक भी कराई जा रही हैं।

हुड़दंगियों पर भी रहेगी पैनी नजर

होली पर्व के दौरान हुड़दंग करने वाले लोगों पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी। होली से 1 दिन पहले ही चेकिंग को दुरुस्त कर दिया जाएगा और मोटरसाइकिल पर तीन सवारी होने पर कार्रवाई की जाएगी। जो भी लोग हुड़दंग मचाते हुए दिखायी देंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours